Friday, February 23, 2024

Leo Horoscope Today 04 December 2023 Singh Rashifal

Singh Daily Horoscope, Rashifal Today for 04 December 2023: सिंह राशि वालों को नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.  छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. आज आप अपने कार्य को लेकर थोड़ा सा परेशान रहेंगे. नौकरी में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ उतार चढ़ाव लेकर आएगा.  आज आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें,  उनका स्वास्थ्य खराब हो सकता है.  उनको कमर या फेफड़ों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.  आज आपके अंदर आत्म विश्वास बहुत अधिक रहेगा. आप किसी बात को लेकर आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे.  आपके परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.  जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा. व्यवहार मे सौम्यता  रखें, किसी भी बात को सुनकर पहले से पहले उखड़े ना, बात को समझने की कोशिश करें.  उसके बाद ही फैसला करें. आज आपको आपके पिता का भरपूर साथ मिलेगा,  जिससे आपका मन बहुत अधिक संतुष्ट रहेगा. 

Also READ  How can you keep your brain healthy

आप हर परेशानी से अपने पिता के आशीर्वाद से बाहर निकल सकते हैं.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.  छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. आज आप अपने कार्य को लेकर थोड़ा सा परेशान रहेंगे. नौकरी में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आप अपनी वाणी पर संयम रखें.  छोटा सा वाद विवाद किसी झगड़े का रूप भी ले सकता है. कारोबार करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपना कोई पैतृक कारोबार संभालते हैं तो उसमें आर्थिक लाभ मिल सकता है. यदि आपकी बहुत समय से कार्य अटके हुए थे तो वह पूरे नहीं हो सकते हैं, उनमें अभी भी रुकावट आ सकती है.

Also READ  Mahashivratri 2024 date do abhishek of lord shiva according to zodiac...
Also READ  rashifal 23 february 2024 | Horoscope Today 23 February: वृष, कर्क, मकर,...

ये भी पढ़ें

Shani Nakshatra Parivartan 2024: 2024 में शनि का नक्षत्र परिवर्तन खोलेगा इन राशियों की बंद किस्मत

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular