Friday, February 23, 2024

Pakistan Public Reaction Over Indian State Election Result Contest In MP…

Pakistan Public On Indian Election: भारत के चार राज्यों में कल यानी 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आए हैं. इन 4 राज्यों में तेलंगाना, छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश शामिल है. 4 में से 3 राज्य में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से जीत हासिल की है. वहीं तेलंगाना में कांग्रेस ने जीत का परचम लहराया है. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम के बीच जाकर उनकी प्रतिक्रिया ली. उन्होंने आवाम को बताया कि बीजेपी ने 3 राज्यों में शानदार जीत हासिल की है.

Also READ  Ex-Youtube CEO Susan Wojcicki Son Marco Troper Dead in UC Berkeley Campus...

पाकिस्तानी आवाम ने भारत में बीजेपी को मिली जीत पर कहा कि वहां की जनता अपनी सरकार के प्रति वफादार है. वहां की सरकार भी अपनी जनता का ख्याल रखती है. वहां पर पाकिस्तान की तरह से भ्रष्टाचार नहीं है. पाकिस्तानी आवाम ने अपनी देश की सेना पर निशाना साधा.

पाकिस्तान में फौज का कानून
पाकिस्तानी आवाम अपने हुक्मरानों के रवैये को लेकर खास नाराज दिखी. उन्होंने कहा कि हमारे नेता ने जनता के मन में यह बात बिठा दी है कि भारत हमारा दुश्मन है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. वहां के लोग अपनी सरकार के लिए अच्छे हैं. दूसरी ओर पाकिस्तान में नाम की सरकार है और सारा काम फौज के लोग करते हैं. पाकिस्तानी यूट्यूबर ने आवाम से सवाल किया कि भारत में कोई भी पीएम 5 साल पूरे करता है और उससे ज्यादा भी, लेकिन पाकिस्तान में ऐसा क्यों नहीं होता. इस पर आवाम ने कहा कि यहां के सारे नियम-कानून फौज के हाथों में हैं. यहां हुक्मरान सिर्फ नाम के ही है.

Also READ  Alexei Navalny Died Sudden Death Syndrome Russia Mother Lyudmila Statement
Also READ  Pakistan Election Results 2024 Supreme Court brigadier Ali Khan Qazi Faez...

भारत के लोकतंत्र पर पाकिस्तानी आवाम की राय
पाकिस्तानी आवाम ने भारत के लोकतंत्र पर कहा कि वहां एक मजबूत निजाम है. इसकी मदद से लोग सही काम करते है और कोई भी नेता अपने कार्यकाल को पूरा करता है. यही वजह है भारत के लोगों की इज्जत दुनिया के दूसरे मुल्कों में भी की जाती है.

ये भी पढ़े:Pakistan Anchor On India:पाकिस्तानी एंकर का जहरीला बयान, कहा- हिन्दुस्तान में मुसलमानों को बचाने के लिए एक और जिन्ना की जरूरत

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular