Thursday, July 18, 2024

Meen Rashifal Today Pisces Horoscope Today 05 December 2023

Meen Rashifal Today: मीन राशि वालों को कोई परेशानी आएगी तो अपने रिश्तेदारों से आर्थिक मदद मिल सकती है. वह हमेशा तैयार रहेंगे. हर प्रकार का संकट दूर हो सकता है.  आप अपने माता-पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें.  उनको पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा,  परंतु अपने परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर आपका मन परेशान हो सकता है।  जमीन,जायदाद और प्रॉपर्टी के मामले में आप थोड़ा सा सतर्क रहें. अपने आप अपनी प्रॉपर्टी को बेचने या खरीदने में किसी पर भी बहुत अधिक विश्वास ना करें.

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा हो सकता है. आज यदि आप किसी परेशानी में फसेंगे तो आपको बहुत परेशानी से मुक्ति मिल सकती है. आज आप किसी प्रकार के वाद विवाद में पडेगे तो आपको उस वाद-विवाद से भी आजादी मिल सकती है. आपकी उसमें जीत हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा सावधानी से भरा रहेगा.  आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए अपने किसी बुजुर्ग की सलाह अवश्य ले अन्यथा,  आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.   व्यापार में धन के लेनदेन की भी सावधानी बरतें.  यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो किसी एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें.  यदि आपके ऊपर कोई परेशानी आएगी तो आपको अपने रिश्तेदारों से आर्थिक मदद मिल सकती है. आपके लिए वह हमेशा तैयार रहेंगे.  आपका हर प्रकार का संकट दूर हो सकता है. 

आप अपने माता-पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें.  उनको पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा,  परंतु अपने परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर आपका मन परेशान हो सकता है।  जमीन,जायदाद और प्रॉपर्टी के मामले में आप थोड़ा सा सतर्क रहें. अपने आप अपनी प्रॉपर्टी को बेचने या खरीदने में किसी पर भी बहुत अधिक विश्वास ना करें.

ये भी पढ़ें

Budh Vakri 2023: धनु राशि में बुध के वक्री होने से बिगड़ेंगे इन राशियों के रिश्ते, बढ़ेंगी गलतफहमियां

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular