Monday, July 15, 2024

Makar Rashi October 2023 Masik Rashifal Aarthik Finance And Business…

Makar October Aarthik Rashifal 2023: अक्टूबर महीने में आपकी राशि के स्वामी शनि दूसरे हाउस में विराजमान रहेंगे, आपकी अपनी मूल त्रिकोण राशि में शनि आपको धन संबंधी प्रॉब्लम से छुटकारा दिलाएगा. बिजनेस में इनवेस्टमेंट के लिए बड़ी रकम मिल सकती है. आपकी राशि पर साढ़ेसाती का प्रभाव रहेगा. हार्डवर्क और जिम्मेदारी बढ़ेगी, बिजनेस का विस्तार होगा, विदेशी कम्पनी से टाइअप और मैंनेजमेंट टीम में चेंजे के बाद प्रॉफिट बढ़ेगा और बिजनेस में ग्रोथ नजर आएगी. 

आपके 7वें हाउस के स्वामी चन्द्रमा 1, 2, 22, 23, 28, 29 को गजकेसरी योग बनाएंगें और 15, 16 अक्टूबर को 10वें हाउस में चन्द्र-मंगल लक्ष्मी योग बनाएंगें. इसलिए बिजनेस करने वालो को नए बिजनेस डील के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है. कैश फ्लो बढ़ेगा, डेयरी प्रोडेक्ट, पेट्रोल, डीजल, वाईनशॉप और लिक्विड प्रोडेक्ट से जुड़े बिजनेस में डिमांड बढ़ेगी. लक्ष्मी मां की कृपा आप पर इस महीने बनी रहेगी और आपको धन लाभ होने के पूरे चांस हैं. ट्रांसपोर्ट और लॉजिस्टिक सर्विस के बिजनेस में इनवेस्टमेंट लाभदायक सिद्ध होगा. 

आपके 5वें हाउस के स्वामी शुक्र 8वें हाउस में विराजमान है. म्यूचल फंड और एफडी जैसी फाईनेंनशियल स्कीम में बड़ी रकम सुरक्षित करवा सकते है. शेयर मार्केट, गोल्ड और स्टॉक बांड में लॉग टर्म इन्वेस्ट ही आपको फायदा दिला सकता है. ऑनलाइन ट्रेडिंग और डिजीटल करेंसी जैसी एकाएक प्रॉफिट देने वाली फाईनेंनशियल रिस्क से इस महीने आपको बचना चाहिए. 

आपके चौथे हाउस में गुरू चाण्डाल दोष बन रहा हैं और वक्री शनि की दूसरे हाउस से तीसरी दृष्टि पड़ रही है. आप कॉमर्शियल प्रॉपट्री परचेज करेंगे. पुरानी गाड़ियों के खरीद-बिक्री संबंधी बिजनेस में प्रॉफिट कमांएगें. प्रॉपट्री की लड़ाई में आपका फैक्ट्री कंसट्रेक्शन पर लीगल स्टे लग सकता है. 

Hindu Calendar October 2023: हिन्दू कैलेंडर अक्टूबर 2023, जानें पूरे माह के व्रत-त्योहार, शुभ मुहूर्त और ग्रह-गोचर

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular