Sunday, February 25, 2024

Canada Theatres Masked Men Spray Unknown Substance On People Watching Hindi…

Canada Theatres : भारत और कनाडा में जारी तनाव के बीच ग्रेटर टोरंटो क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां तीन अलग-अलग थिएटर्स को भारत विरोधी तत्वों ने निशाना बनाया है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तीनों थिएटर्स में कुछ अज्ञात लोग पहुंचे और कोई केमिकल छिड़कने लगे. खास बात यह है कि घटना के वक्त सभी थिएटर्स में हिंदी फिल्में दिखाई जा रही थीं. 

सीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, केमिकल के प्रभाव के कारण थिएटर्स में मौजूद लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद आनन-फानन में सिनेमा हॉल को खाली कराया गया. वहीं, कुछ लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. ग्रेटर टोरंटो एरिया के पुलिस अधिकारी का कहना है कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि एक थिएटर में मॉस्क और हुड पहने दो लोगों ने हवा में कुछ अज्ञात पदार्थ स्प्रे किया जिससे बाद दर्शक खांसने लगे.  

Also READ  Chicago Magazine included the name of Indian-origin Raja Krishnamurthy in...

घटना के वक्त हिंदी फिल्म चल रही थी 

मामले की जांच कर रहे अध‍िकार‍ियों का कहना है क‍ि पूरी घटना में किसी के गंभीर रूप से जख्मी होने की खबर नहीं है. पुलिस के अनुसार, उस समय एक भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म चल रही थी. पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों संदिग्ध भाग गए. यॉर्क पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह सभी घटनाएं आरोपियों ने एक ही शाम को अंजाम दींं. ऐसे में हम जांच कर रहे हैं कि क्या यह तीनों घटनाएं एक ही समय में हुईंं या नहीं. 

Also READ  Pakistan Election 2024 Indian leaders silent on Pakistan elections Twitter...

पुलिस ने दी संदिग्धों के बारे में जानकारी 

संदिग्धों के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि पहला संदिग्ध एक अश्वेत व्यक्ति था जबकि दूसरे व्यक्ति को लाइट स्किन टोन वाला ब्राउन बताया गया. सीबीसी न्यूज के मुताब‍िक, यॉर्क पुलिस इस सप्ताह हुई ऐसी घटनाओं के बारे में पील और टोरंटो पुलिस दोनों के साथ संपर्क में है. पुलिस ने कहा कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, इसको लेकर तेजी से प्रयास क‍िए जा रहे हैं.  

Also READ  US Reaction on Maldives India Maldives relations Donald Lu China Indo...

यह भी पढ़ें: Guyana Venezuela Conflict: वेनेजुएला और गुयाना में छिड़ सकती है जंग, सेना पूरी तरह तैयार, जानें किस बात को लेकर भड़की है आग

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular