Friday, February 23, 2024

Anju Return From Pakistan After Marriage With Nasrullah Know Further Plan…

Anju Return From Pakistan: भारत में रहने वाली अंजू इसी साल जुलाई में अपने फेसबुक मित्र नसरुल्ला से शादी करने के लिए पाकिस्तान गई थी. वो बुधवार (29 नवंबर) को वाघा-अटारी सीमा के रास्ते भारत लौट आई. अंजू उर्फ फातिमा (34) अपने दो बच्चों को भारत में छोड़कर फेसबुक मित्र नसरुल्ला से शादी करने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के एक सुदूर गांव में चली गई थी. इसके बाद अंजू का पाकिस्तानी पति उसे छोड़ने के लिए वाघा अटारी सीमा तक आया था.

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान छोड़ने से पहले एक वीडियो में अंजू ने वहां बिताए अपने समय को बहुत अच्छा बताया. उसने कहा कि उसके साथ गर्मजोशी से व्यवहार किया गया और लोगों ने बहुत इज्जत दी. अंजू के वापस भारत लौटने के बाद उसके पाकिस्तानी पति नसरुल्ला ने कहा कि अंजू अपने बच्चों से मिलने भारत गई है. वो जल्द ही वापस पाकिस्तान लौट आएगी. उसके पास अभी पाकिस्‍तानी वीजा है.

Also READ  Saudi arab wants to develop its tourism sector giving free visa to indians

नसरुल्ला से शादी करने के बाद अपनाया इस्लाम धर्म

भारत पहुंचने पर अंजू को मीडिया से बातचीत करने की अनुमति नहीं दी गई और वह अमृतसर से दिल्ली आने के लिए सीधा हवाई अड्डे चली गई. यहां श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अंजू को बुर्का पहने देखा गया. अंजू ने संवाददाताओं से कहा कि मैं अपने भारतीय परिवार से मिलने के लिए यहां आई हूं. मैं अपनी इच्छा से वापस भारत आई हूं. मैं यहां अपने पति अरविंद से तलाक लेकर वापस पाकिस्तान लौट जाऊंगी. अंजू जुलाई में एक वीजा के साथ वाघा-अटारी सीमा के रास्ते पाकिस्तान गई थी. नसरुल्ला से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म अपनाते हुए उसने अपना नाम फातिमा रख लिया था.

Also READ  Russia is making anti-satellite nuclear weapons America confirmed and called...

अंजू के पाकिस्तानी पति ने जानकारी दी कि अंजू ने शुरू में झूठ कहा था. उसने उसे अपने बच्चों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. हमारी मुलाकात साल 2018 में फेसबुक जरिए हुई थी. इसके बाद वो मुझे से मिलने के लिए पाकिस्तान आई. हालांकि, इसके लिए मैंने पाकिस्तानी गृह मंत्रालय से उसके वीजा के लिए बात की, जिसकी अनुमती साल 2022 में मिली थी.

Also READ  California San Diego shooting leaves 1 dead and another hospitalised...

भारतीय पति अरविंद अंजू से खुश नहीं

अंजू के भारत लौटने पर उसके भारतीय पति अरविंद ने कहा कि वो इस बात से खुश नहीं है कि वो वापस आई है. मुझे इस बात में कोई दिलचस्पी नहीं है. बता दें कि अंजू अपने भारतीय पति के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहती थी. वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव की रहने वाली है. हालांकि, अब अरविंद भिवाड़ी में नहीं रहता और वह अपने बच्चों के साथ कहीं चला गया है.

ये भी पढ़े:अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री हेनरी किसिंजर का 100 साल की उम्र में निधन

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular