Saturday, May 18, 2024

इस रक्षाबंधन बहन को दीजिए ये यूनीक गिफ्ट, शानदार होने के साथ साथ हैं बेहद…

Raksha Bandhan Gifts 2023: रक्षा बंधन का त्योहार (Raksha Bandhan)बस आ ही गया है औऱ अधिकतर बहनें भाई को राखी बांधने की तैयारियों में लग गई हैं. अगर आपकी भी बहन आपको राखी बांधने वाली है तो आपको इस बार उसे कुछ खास गिफ्ट देना होगा जो यूनीक होने के साथ साथ आपकी जेब के लिए भी किफायती साबित हो सके. चलिए यहां बात करते हैं ऐसे ही कुछ शानदार तोहफों (Raksha Bandhan gifts)की जो यकीनन आपकी बहन को पसंद आएंगे. 

 

बैंबू प्लांट्स  Bamboo plants

अगर आपकी बहन को घर सजाना अच्छा लगता है और उसे प्लांट्स से प्यार है तो इस बार उसे लकी बैंबू प्लांट गिफ्ट कीजिए. ये इको फ्रैंडली भी हैं और आपके घर की शोभा भी बढ़ाएंगे. आपकी बहन चाहे तो इसे अपने कमरे में भी सजा सकती है. ये बैंबू प्लांट्स पॉट सहित बाजार में या ऑनलाइन पर आसानी से एक हजार रुपए के बजट में आ जाएंगे. 

 

ब्रेसलेट  bracelet

अगर आपकी बहन को सजने संवरने का शौक है तो उसे ब्रेसलेट जरूर पसंद होंगे. लड़कियां खासतौर पर इनको पसंद करती है. ऐसे में आप उनको क्रिस्टल ब्रेसलेट गिफ्ट कर सकते हैं जिसे पहन कर वो किसी भी पार्टी या शादी में शान से शिरकत कर पाएंगी. इसके लिए बाजार जाने की बजाय अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करेंगे तो आपको ये गिफ्ट 500 से 1000 रुपए के बीच मिल जाएगा. 

 

रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर   vacuum cleaner

अगर आपकी बहन को अपना छोटा मोटा सामान साफ करने में मशक्कत होती है तो आप उसे रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर गिफ्ट कर सकते हैं. इसको मोबाइल से ऑपरेट कर सकते हैं औऱ इससे काफी अच्छी सफाई हो जाती है. जो लड़कियां अकेले रहती हैं, उनके लिए ये बेहद काम की चीज है. 

 

हेयर स्टाइलिंग के टूल्स Hair styling tools

हर लड़की बालों को अच्छे से सजाना चाहती है. ऐसे में अगर आप अपनी बहन को हेयर स्टाइलिंग टूल्स देंगे तो वो आपकी तारीफ करते नहीं थकेगी. आप उनको स्ट्रेटनर, हेयर ड्रायर या हेयर कर्लर गिफ्ट कर सकते हैं. इससे उनकी सुंदरता में चार चांद लग जाएंगे. 

 

क्रॉकरी और पॉटरी सेट crockery set

अगर आपकी बहन की शादी हो चुकी है तो आपको उनको क्रॉकरी गिफ्ट करनी चाहिए. आजकल बाजार में स्टाइलिश क्रॉकरी और पॉटरी सैट मिलते हैं जो देखने में काफी कूल लगते हैं और काफी काम के होते हैं. तो इस बार अपनी बहन को कुछ खास क्रॉकरी गिफ्ट कीजिए ताकि उनकी किचन की शान बढ़ सके.

 

यह भी पढ़ें 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular