Thursday, September 19, 2024

Kanya October Aarthik Rashifal 2023 Finance And Business Horoscope Virgo

Kanya October Aarthik Rashifal 2023: अक्टूबर महीने में कन्या राशि वालों के राशि स्वामी बुध दूसरे हाउस में सूर्य के साथ बुधादित्य योग बना रहे है 7वें स्वामी बृहस्पति की 8वें हाउस से सातवीं दृष्टि आपके पर्सनालिटी और आपके सोचने की क्षमता में बदलाव लाएगी, आप अचानक बिजनेस में नए आइडिया को इम्पलीमेंट करने का मन बना सकते है, लेकिन बिना रिसर्च और दूसरे प्लान के अभाव में कोई बड़ा रिस्क आपको और बिजनेस दोनों को नीचे ला सकता है.

बिजनेस हाउस के स्वामी बृहस्पति 8वें हाउस में राहु के साथ चण्डाल दोष और 5वें  हाउस से शनि की तीसरी नीच की दृष्टि बिजनेस पार्टनर से आर्थिक नुकसान और डिमांड सप्लाई का मार्केट इम्बैलेंस आपको आर्थिक झटका दे सकता है. फैक्ट्री पर मैन्यूफैक्चरिंग बिल्डिंग में सरकारी नियमों का उल्लंघन होने पर लिगल एक्शन आपके खिलाफ लिया जा सकता है. टेकनोलॉजी स्टॉक मार्केट एंटरटेंटमेंट इंडस्ट्री, इम्र्पोट-एक्सर्पोट बिजनेस से जुड़े लोग प्रॉफिट कमाएंगे, आपके प्रोडक्ट और सर्विस की मार्केटिंग आपको नई बिजनेस डील और आपके फिल्ड के सक्सेसफुल लोगों से आपकी मीटिंग करवा सकता है.

रियल एस्टेट बिजनेस में इन्वेंस्टमेंट और ऑटोमोबाइल कम्पनी के प्लांट में मैन्युफैक्चरिंग यूनिट की फ्रैंचाइजी टेकओवर करने से पूर्व फाइनेंसियल हिस्ट्री और मार्केट ट्रेंड का रिसर्च कर लें. चौथे हाउस के स्वामी बृहस्पति 8वें हाउस में राहु के साथ और 5वें स्वामी शनि वक्री होकर 5वें हाउस में ऑनलाइन ट्रेडिंग, शेयर मार्केट एस.आई.पी. म्यूच्यूअल फंड में नुकसान के साथ-साथ आपके ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो सकते है. आपके डिजिटल एसेट्स की सिक्योरिटी आपके भविष्य के आर्थिक प्लान को सक्सेसफुल बनाने में मदद करेगी.

हाउस वाइफ अपनी क्रिएटिव आर्ट पैंटिंग, कुकिंग सिलाई और क्लॉथ डिजाइनिंग को सोशल मीडिया पर मोबाइल से डिजिटल मार्केटिंग का सहारा लेकर कमाई का जरिया बना सकती है. ब्यूटी पार्लर फूड एवं रेस्ट्रॉरेंट चलाने वाले इस महीने ज्यादा सप्लाई कर प्रॉफिट कमा पाएंगे. टेक्नोलॉजी और फैशन के दौर में मार्केटिंग जरूरी है, जो दिखता है, वो बिकता है, मोबाइल और इंटरनेट को हथियार बनाकर आप अपना टैलेंट पब्लिक को दिखा कर घर बैठे बिजनेस चला सकते है. लोकल सिंगर्स, आर्टिस्ट और सोशल मीडिया इन्फलूएंसर किसी इन्सटीट्यूट से जुड़कर आप अपना हुनर आजमा सकते है.

ये भी पढ़ें

पितृ पक्ष की ये 3 तिथियां हैं सबसे खास, इस दिन छोटी से गलती भी पड़ सकती है भारी

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें. 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular