Wednesday, October 23, 2024

Aquarius Horoscope Dainik Rashifal 15 September 2023 Kumbh Rashi Aaj Ka…

Kumbh Horoscope, Rashifal Today 15 September 2023: पंचाग के अनुसार 15 सितंबर को कुंभ राशि वाले व्यापार में किसी भी प्रकार का फेर बदल करने की कोशिश ना करें, अन्यथा आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. जमीन, जायदाद या प्रॉपर्टी से संबंधित आपको कोई कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.  संतान आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी धन के संबंध लेनदेन में आपको बहुत सावधानी बरतनी होगी. आज आपको किसी का उधार लिया हुआ धन वापस करना पड़ सकता है. आपको किसी प्रकार का मानसिक तनाव सता रहा है. अपने भाई बहनों की तरफ से आज आपको अपमान का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं राशिफल- 

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंता से भरा रहने वाला है. आज आपको पैसे से संबंधित कोई बड़ी चिंता सता सकती है.  जिसके कारण आपके परिवार में बहुत बड़ा विवाद उत्पन्न हो रहा है. आप अपने जीवन साथी को समझने की कोशिश कर सकते हैं.  आपने यदि किसी का धन उधा  लिया हुआ है तो,  उसे जल्दी से जल्दी वापस करने की कोशिश करें अन्यथा,  आपके आपसी रिश्तों में दरार आ सकती है, और छोटा सा विवाद कोई बड़ा झगड़ा का रूप ले सकता है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज कोई नौकरी के लिए दूसरा ऑफर आ सकता है,  यदि आय में बढ़ोतरी होती है तो,  आप दूसरी नौकरी को ज्वाइन कर सकते हैं.

आज आपका मन अपने परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर परेशान रहेगा.  व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी आज नुकसान वाला दिन रहेगा.  आप अपने व्यापार में किसी भी प्रकार का फेर बदल करने की कोशिश ना करें, अन्यथा आपको कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. जमीन, जायदाद या प्रॉपर्टी से संबंधित आपको कोई कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.  

संतान आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी धन के संबंध लेनदेन में आपको बहुत सावधानी बरतनी होगी. आज आपको किसी का उधार लिया हुआ धन वापस करना पड़ सकता है. आपको किसी प्रकार का मानसिक तनाव सता रहा है. अपने भाई बहनों की तरफ से आज आपको अपमान का सामना करना पड़ सकता है. 

ये भी पढ़ें

Radha Ashtami 2023: राधारानी का जन्मोत्सव कब, जानें तारीख, पूजा विधि, मुहूर्त और महत्व

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular